Koi ऊंगली magega , Main हाथ dungi . मदद magega , Main साथ dungi . Or janab ; Agar kisi ne mere CHARACTER pe Ungli uthai na , Toh sidha ज़मीन Mein गाड़ dungi .🤙

😊😊😊

Mainu deo na coffee Mainu chai de do Chai vich bada hi swaad hunda ae..

😊😊😊

Eeh zindgi vich nai rhena te Mere gal btt vich na rh.. Dine tenu kisi ne nahi puchna Chan nu kh raat vich rh.. Me insaniyat nu mnda Tu hle jaat pat vich rh.. Ki kabil dari menu saa nhi Len dendi Ishq nu kh aukaat vich rh..!!

😊😊😊

Your Attitude is Your Pride Carry it With Honour....

😊😊😊

भूल न जाऊं माँगना💁‍♂️ उसे हर नमाज़🙏 के बाद, यही सोच 🤔 कर हमने नाम उसका दुआ रक्खा👌 है www.mrbenaam.com

😊😊😊

हमीं में शायद है ऐब कोई, कि यार अब घटते जा रहे हैं चला किए थे जो चार साये वो चार अब घटते जा रहे हैं (More in caption)

😊😊😊

ਓਹ ਨੀਂਦਾਂ ਨੂੰ ਲੋਰੀ ਸੁਣਾਉਂਦੀ ਹੈ ਤੇ ਮੰਜ਼ਿਲਾਂ ਨੂੰ ਰਾਹ ਦਿਖਾਉਂਦੀ ਹੈ ਇਹ ਰੰਗ ਰੰਗੇ ਜਾਂਦੇ ਨੇ ਓਹਦੇ ਰੰਗ ਵਿੱਚ ਓਹ ਹਵਾਵਾਂ ਨੂੰ ਵੱਗਣਾ ਸਿਖਾਉਂਦੀ ਹੈ

😊😊😊

स्वेटर की तरह बुना था जो रिश्ता कहीं उसका धागा एक छूटा हुआ है

😊😊😊

ਅੰਬੀ ਦਾ ਅਚਾਰ , ਓ ਵੇਸਣ ਵਾਲੀ ਪਿੰਨੀਆਂ ਆਂਟੀ pg ਵਿੱਚ ਸੁੱਕਿਆਂ ਰੋਟੀਆਂ ਵਰਤੋਂਦੀ ਆ ਹੋਸਟਲ ਕੀ ਰੀਸ ਕਰੂ ਬਾਬੁਲ ਦੇ ਵੇਹੜੇ ਦੀ ਮਾਏ ਨੀ ਮਾਏ ਤੇਰੀ ਯਾਦ ਸਤਾਉਂਦੀ ਆ

😊😊😊

Truth is Folded. Lie is Lofted

😊😊😊

Oh baby seriously you think you know me But but .... You're too below me👎

😊😊😊

ग़ज़ल: कुछ भी तेरे बाद नहीं है, ये तक तुझको याद नहीं हैं इश्क़ मकाँ है गिरने वाला, जज़्बे की बुनियाद नहीं है, तेरा होना हक़ है मेरा, ये कोई फ़रियाद नहीं है, दिल जंगल तो बंजर है अब, गोशा इक आबाद नहीं है, एक जहाँ में कितनी खुशियाँ, लेकिन कोई शाद नहीं है, शेर कहा करता था मैं भी, पर अब कुछ भी याद नहीं है,

😊😊😊

ਫੁੱਲ ਤੋੜਣ ਵਾਲਾ ਕੀ ਜਾਣੇ ਪੀੜ ਮੁਹੱਬਤ ਦੀ ਦਿੱਲ ਤੋੜਣ ਵਾਲਾ ਕੀ ਜਾਣੇ ਤਕਲੀਫ਼ ਹੁੰਦੀ ਏ ਕਿੰਨੀ ਦੰਮ ਘੁੱਟਦਾ ਏ ਕੀਵੇਂ ਦੁੱਖ ਹਿਜ਼ਰਾਂ ਦੇ ਮੁੱਖ ਮੋੜਣ ਵਾਲਾ ਕੀ ਜਾਣੇ (Read Caption For Translation)

😊😊😊

देह_प्रेम (Caption में पढ़े )

😊😊😊

कड़ी धूप में हैं बिल्कुल, ठंडी छाँव की तरह शहर सी ये ज़िंदगी, हैं वालिद गाँव की तरह

😊😊😊

Under the moon I am coming soon You are fool I am cool

😊😊😊

Avi zindgi ne tujhe mauke die hai khel le jitna khelna hai, Mera waqt aane pr btaungi ki khelte Kaise hain

😊😊😊

तुझे तेरी गुनाह कुबूल हो या ना हो, मुझे मेरी गुनाह कुबूल है | मैं जा रहा हूं वापस नहीं आऊंगा मनाने तक और यही मेरा उसूल है||

😊😊😊

दूसरों की बुराइयां तो बहुत निकालते हो तुम , चलो आज अपनी अच्छाइयां भी गिनवा दो ।

😊😊😊

नसीहत गिरते पत्थरो को रुकने की, मूर्ख ही देता है, बारिश की बूंदों को भी अपने अंजाम का पता होता है।

😊😊😊

किसी को नीचा दिखाना हमारी फ़ितरत में नहीं बस इसे ही लोग हमारी कमज़ोरी समझ लेते हैं

😊😊😊

जिनसे खुलकर मैं बात नही करता, उनसे मैं बात ही नही करता। इसे मेरी मनोदृष्टि बोलो या अभिमान, इस बात का,फर्क भी नही पड़ता।

😊😊😊

✨तू मौसम वांगु बदल के, सनु फसल वांगु बर्बाद कित्ता । इस कयामत दे वक़्त तो पहला, मै तैनू रब जीना ही याद कित्ता.✨

😊😊😊

कि बिखर गयी हूँ मैं... जरा आँखें खोल कर देख, तेरे जाने के बाद निखर गयी हूँ मैं....😎😎

😊😊😊

a brisk shower in summer makes air cool soothes soul

😊😊😊

You think you are "cool" But it's your "भूल"... You "fool" !!!😁

😊😊😊

Winter is cool😎 Summer is hot🥵 I am winner🏆 You are.......?🤔

😊😊😊

वक़्त की सुई ने वक़्त सही दिखया है. नियति का नियम कौन बदल पाया है. फ्रिज कभी घड़ा थोड़ी बन पाया है. कृष्ण सारथी करण धनुर महा रथी. रंग बदलता ये वक़्त पराया है. ये छल भी कोई कोई कर पाया है.

😊😊😊

वफ़ाओं को हदों तक क्यूँ सताया तुमनें किसी के दिल से दिल को क्यूँ मिलाया तुमनें जलते चरागों को नज़र लगनी लाज़िमी थी , हवाओं को संग-संग क्यूँ चलाया तुमनें चांद है ज़ालिम न आएगा छत तक कभी , अंधेरो की चाहत में क्यूँ ख़ुद को गवायां तुमनें पूछने वालों से बोलो मोहब्बत से पाकीज़ा कुछ भी नही , पाकीज़ा इश्क़ में क्यूँ ख़ुद को गुनहगार बताया तुमनें..!

😊😊😊

ये वक्त मुनासिब नहीं इसीलिए मौन हूं मैं जल्द हीं बताऊंगी तुझे क्या हूं, कौन हूं मैं

😊😊😊

ना मैं दर्द का मारा हूँ ना ही किसी के प्यार में हारा हूँ मैं तो वो परिंदा हूँ जो उड़ता आवारा हूँ

😊😊😊

" मज़दूर...... " रोटी की जंग में ख़ुद को हार रहा हूँ, मैं मज़दूर हूँ साहब, क्या इसी की सज़ा अब काट रहा हूँ, थोड़े से चावल दाल में परिवार पाल रहा हूँ, घंटों धूप में ख़ून अपना, सिर्फ़ जीने भर के लिए उबाल रहा हूँ, दुनिया तो रुक गई सबकों ये बता रहा हूँ, भूख के शहर हर रोज़ मगर, मैं उम्मीद में मीलों चलता जा रहा हूँ, मैं वाकई क्या किसी को नज़र आ रहा हूँ, सब बोल तो रहे है हफ़्तों से, जहाँ हो वहाँ ठहरो "मैं" आ रहा हूँ, रोने की आदत है मुझें ये भी मान रहा हूँ, पर राशन की लाइनों में भी, वो कहते हैं रुको, "मैं" पहचान रहा हूँ, मैं आपकी बातों से अपनी हालात जान रहा हूँ, साँसे उखड़ने लगी अब मेरी भी, आज तीसरा दिन हैं अब तो सिर्फ़ पानी माँग रहा हूँ, रोटी की जंग में ख़ुद को हार रहा हूँ, मैं मजदूर हूँ साहब, क्या इसी की सज़ा अब काट रहा हूँ....!!

😊😊😊

पल दो पल आकर मेरे संग बिताना तुम हो सके तो इस बरसात ठहर जाना तुम

😊😊😊

Koi lambi chaudi gal nhi bas , Ehi kehna chaundi aan..... Tere haathan bich haath de ke, Aes duniya toe dour rahena chaundi aan.....🥰❤

😊😊😊

Be Cool, Don't Be A Fool..

😊😊😊

आँखों में नशा है, बातों में मजा है, दिल में खुदा है इसलिए तो सारी दुनिया हम पर फिदा है। 😜🤩

😊😊😊

कांटे तो नसीब में आने ही थे फूल जो हमने गुलाब चुना था.....

😊😊😊

It is Cool to Help others Be the Reason of Someone's Happiness Everyday


0 comments:

Post a Comment